परमिश और सोनम बाजवा ने दिल्ली में किया अपनी पंजाबी फिल्म ‘सिंघम’ का प्रमोशन - DAINIK JHROKHA

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, July 29, 2019

परमिश और सोनम बाजवा ने दिल्ली में किया अपनी पंजाबी फिल्म ‘सिंघम’ का प्रमोशन

Punjabi Singham


पंजाबी गायक परमिश वर्मा और अभिनेत्री सोनम बाजवा अपनी आनेवाली पंजाबी फिल्म ‘सिंघम’ के प्रचार के सिलसिले में नई दिल्ली पहुंचे। रोहित शेट्टी की हिट एक्शन फिल्म सिंघम (2011) के पंजाबी रीमेक का प्रमोशनल कार्यक्रम यहां के शांगरी-ला होटल में आयोजित किया गया था। 





बता दें कि नवनीत सिंह द्वारा निर्देशित और अजय देवगन फिल्म्स और टी-सीरीज़ द्वारा सह-निर्मित इस फिल्म में परमिश वर्मा, सोनम बाजवा और करतार चीमा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होनेवाली है।


यह भी पढ़े - राजकुमार राव ने दिल्ली में किया फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर लॉन्च



परमिश वर्मा ने कहा, ‘वह इसलिए बहुत खुश हैं क्योंकि इस फिल्म में उन्हें एक बेहतरीन किरदार निभाने का असवर मिला, जिसे पहले ही दर्शकों ने स्वीकार कर लिया है। उन्होंने फिल्म के लिए अजय देवगन के ट्वीट का भी जिक्र किया।’ 




फिल्म के बारे में बताते हुए परमिश ने अपनी फिल्म में एक पंजाबी खलनायक के चरित्र के बारे में बताया, जो उनके सह-अभिनेता द्वारा निभाया गया है। उन्होंने कहा कि पंजाबी भाषा में यह भूमिका बहुत अलग होगी।






परमिश वर्मा ने यह भी कहा कि ‘जैसा कि हम सभी एक कॉप के गुणों को ईमानदारी से जानते हैं और वह अपने काम को सिद्धांतों और नैतिकता को जानने के साथ करता है, वही जब हम इन गुणों को पंजाबी चरित्र में डालते हैं, तो यह अधिक प्रतिबिंबित होगा।’

No comments:

Post a Comment

Thanks For Visit my site

Post Top Ad