डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी, LG से कहें कि सरकार का फैसला न रोकें - DAINIK JHROKHA

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Sunday, August 2, 2020

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी, LG से कहें कि सरकार का फैसला न रोकें

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी, LG से कहें कि सरकार का फैसला न रोकें


नई दिल्ली: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और पर्यटन मंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है। उप राज्यपाल अनिल बैजल द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के होटल और साप्ताहिक बाजार खोलने के फैसले को पलटने के मामले को लेकर यह चिट्ठी लिखी है। सिसदिया ने कहा है कि दिल्ली सरकार इस मामले की फाइल दोबारा एलजी के पास भेजेगी, एलजी से कहें इस बार फ़ैसले को ना रोकें। 




डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अमित शाह को लिखे पत्र में कहा है कि केंद्र सरकार की गाइडलाइन के अनुसार जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने होटल और साप्ताहिक बाजारों को खोलने का निर्णय लिया तो आपने उप राज्यपाल महोदय के जरिए उसे पलटवा दिया। 



उन्होंने कहा है कि 'दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार कम हो रहे हैं और स्थिति नियंत्रण में है। यूपी और कर्नाटक में मामले लगातार बढ़ रहे हैं लेकिन वहां पर होटल और साप्ताहिक बाजार खुले हुए हैं। समझ से परे है कि जिस राज्य में कोरोना नियंत्रण में बेहतर काम किया उसे अपने कारोबार बंद रखने के लिए क्यों बाध्य किया जा रहा है। 




सिसोदिया ने कहा है कि दिल्ली का 8 प्रतिशत कारोबार और रोजगार होटल ना खुलने के कारण ठप पड़ा है।  साप्ताहिक बाजार बंद रहने से 5 लाख परिवार पिछले 4 महीने से घर पर बैठे हैं. मेरा अनुरोध है कि अपने इस फैसले को बदलें और एलजी साहब को तुरंत मुख्यमंत्री के प्रस्ताव को मंजूर करने के निर्देश दें.सरकार मंगलवार को एलजी साहब के पास इस मामले की फाइल दोबारा भेजेगी। आप उन्हें कह दें कि अब इसे ना रोकें।


4 अगस्त को इंडिया में लॉन्च होगा Redmi 9 Prime, क्या है खास बातें

No comments:

Post a Comment

Thanks For Visit my site

Post Top Ad